Computer me softwere kaise uninstall kare


Computer me softwere kaise uninstall kare

Dosto jab hm computer ke new user rahte hai to hame samjh nahi aata ki computer me softwere ko kaise uninstall kare.kai log to icon ko delete karte hai jisse softwere uninstall ho jaye lekin aisa nahi hota h. wah system me bna rahta hai.

Is post me mai aapko bataunga ki kaise pc se softwere ko uninstall kare.
 jise aap follow karke aasani se uninstall kar sakte hai.

Computer me softwere kaise uninstall kare

Iske bare me mai aapko step by step puri jankari dunga. Koi mistek na ho isliye aap ise puri dhayan se padhe fir uske baad fallow kare.

Sabse pahle start menu par click kare

Start menu par click karne ke baad side me control panel h us click kare
Control panel me click karne ke baad naya window open hota hai. Issme bahut saare option rahte hai isme se programs par click kare.

Programs par click karne ke baad naya window open hoga isame teen option rahta hai jaisa aap picture me dekh rahe hai.

Programs and features
Default and programs
Desktop gadgets

Isme se programs and features par click kare

Usme click karne ke baad naye window me installed softwere ki list open ho jati hai.

Isme se hm jisko  uninstall karna chahte hai use select kre uske baad usme right click kare.
Right click karne par uninstall ka option aata h. us par click karne se softwere uninstall ho jata hai.

Dosto is post ki madad se aap jarur apne pc ke softwere ko uninstall kar paayenge.

I hope aapko mere yah post pasand aaya hoga. Isse social media par jarur apne dosto ko shair kare.
Agar aapke computer se releted koi bhi sawal ho to jarur comment me bataye. Mai aapke sawalo ko hal karne ka pyas karunga.
Hamare anya post jarur padhe-
shairit se computer par filr transfer kaise kare bina data cable ke
computer se aakho ko surchit rakhane ke 10 idea


Labels: